ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के बाद से विवादों में रही। फिल्म के डायलॉग से लेकर फिल्म के वीएफएक्स तक की दर्शकों ने खूब आलोचना की। फिल्म में लिखे गए विवादित डायलॉग्स को हटाने को लेकर मांग की गई। डायलॉग्स की जमकर आलोचना के साथ लोगों ने फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को खूब ट्रोल भी किया। लोगों ने उनसे फिल्म के लिए माफी की मांग की। आज फिल्म के रिलीज होने के 23 दिनों के बाद मनोज मुंतशिर ने अपनी गलती मानते हुए दर्शकों से माफी मांगी है।

हाथ जोड़ कर मांगी क्षमा

फिल्म रिलीज होने के 23 दिन बाद डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर भगवान श्रीराम के भक्तों, संतों और दर्शकों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

मुंतशिर ने लिखा, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुई हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!”

16 जून को रिलीज हुई थी फिल्म

डायरेक्टर ओम राउत की ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया गया। फिल्म रिलीज होने के बाद इसकी खूब आलोचना हुई। दर्शकों की कड़ी आलोचना के चलते फिल्म ज्यादा दिन सिनेमाघरों में नहीं टिक सकी। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और देवदत्त नागे मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights