World Cup: विश्वकप जीतना हर भारतीय का सपना था. स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक ये उम्मीद लेकर बैठे थे की भारत 12 साल बाद फिर भारतीय जमीन पर विश्वविजेता बनेगा. लेकिन भारतीय टीम का ये सपना कंगारू टीम ने चकना चूर कर दिया. कंगारू टीम ने छठी बार विश्वकप का खिताब अपने नाम किया. वहीं विश्वकप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में जम कर पार्टी हुई. सभी खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में विश्वकप की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें साझा की.

मार्श पर भड़के भारतीय फैंस

https://x.com/mufaddal_vohra/status/1726444308335939699?s=20

वहीं इन खूबसूरत तस्वीरों के बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसे देख भारतीय फैंस आग बबूला हो गए. आज पूरा दिन इस तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल ये तस्वीर थी मार्श की. इस तस्वीर में मार्श आराम से सोफे पर बैठ विश्वकप ट्रॉफी के उपर अपना पैर रखे हुए थे. ये तस्वीर कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपलोड की. तस्वीर के अपलोड होते हैं भारतीय फैंस मार्श पर भड़क उठे.

ऑस्ट्रेलिया ने दी शिकस्त

दरअसल भारत में क्रिकेट को काफी महत्व दिया जाता. खास कर विश्वकप जैसे बड़े टूर्नामेंट को. वहीं ऐसे में मार्श का विश्वकप ट्रॉफी के उपर पैर रखना गवारा नहीं गुजरा भारतीय फैंस ने मार्श को सोशल मीडिया पर खूब सुनाया. आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को कल 6 विकेट से करारी शिकस्त दी.

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

By pratik khare

पत्रकार प्रतीक खरे झक्कास खबर के संस्थापक सदस्य है। ये पिछले 8 वर्ष से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने कई समाचार पत्र, पत्रिकाओं के साथ - साथ समाचार एजेंसी में भी अपनी सेवाएं दी है। सामाजिक मुद्दों को उठाना उन्हें पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights