मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब मे शामिल हो जाएगी। वहीं इन सबके बीच राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी की मोस्ट अवेटेड तीसरी इंस्टॉलमेंट पर अपडेट शेयर किया है। ”मुन्ना भाई” फ्रेंचाइजी के अब तक दो पार्ट बना चुके हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहे हैं। फैंस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट यानी ”मुन्ना भाई 3” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस पर राजकुमार हिरानी ने अपडेट दिया है।

‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर दिया अपडेट

राजकुमार हिरानी ने हालिया इंटरव्यू में ”मुन्ना भाई 3” को लेकर अपडेट दिया है। एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में फिल्म के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मुन्ना भाई के साथ हमारा स्ट्रग्ल यही रहा है कि इसकी पिछली दो फिल्में बहुत अच्छी रही है। अभी मेरे पास 5 आधी लिखी स्क्रिप्ट्स पड़ी हैं। लेकिन जब तक मैं उन 2 फिल्मों की कहानी का मिलान नहीं कर लेता, तब तक मुन्ना भाई 3 नहीं बन सकती।

हिरानी ने कहा कि मेरी अक्सर संजू (संजय दत्त) से बात होती रहती है। वो कहता है कि एक बनानी चाहिए। अभी ये ‘डंकी’ खत्म हुई है तो अब मैं खोलूंगा पुरानी कहानियों का पिटारा। मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है पर कब वो मुझे अभी नहीं पता।

‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट  रहे हिट

राजकुमार हिरानी की ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी के अब तक आए दोनों पार्ट को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। हिरानी ने साल 2003 में फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के साथ मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) की आइकॉनिक जोड़ी को पर्दे पर लाया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया। फिल्म सुपर-डुपर हिट रही। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल 2006 में ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ रिलीज हुआ। इस फिल्म में एक बार फिर संजय दत्त और अरशद वारसरी ने गांधीगिरी के टच के साथ दर्शकों को प्यार दिया। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही। अब फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

हालिया रिलीज ‘डंकी’ की हो रही तारीफ

हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म ”डंकी” की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य रोल में हैं। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर ने भी अहम रोल प्ले किया है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी। जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी। 

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights