अयोध्या में राम मंदिर में 22 जनवरी को भगवान श्री राम विराजमान होने वाले हैं। राम लला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राम मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं। देशभर में इसको लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। हर कोई अपनी-अपनी तरह से भगवान राम की भक्ति कर इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच एक गायिका द्वारा गाए भगवान राम के भजन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी भजन को मंत्रमुग्ध कर देने वाला बताया है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे शेयर भी किया है। 

प्रधानमंत्री ने किया शेयर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राम लला के स्वागत में गायिका स्वाति मिश्रा का गाया भक्ति भजन साझा किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह भजन मंत्रमुग्ध कर देने वाला है।

प्रधानमंत्री ने एक एक्स पोस्ट में कहा कि “श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। #श्रीरामभजन।

कौन हैं स्वाति मिश्रा

स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा की रहने वाली हैं। वह भक्ति से भरे गीत गाती हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 3.35 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। इस भजन से पहले भी उनका राम सिया राम भी खूब लोगों ने पसंद किया था।

प्रधानमंत्री ने राम भजन शेयर करने की थी अपील

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से #shriRamBhajan के साथ सोशल मीडिया पर अपनी रचनाओं को शेयर करने की अपील की थी। प्रधानमंत्री ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पूरे देश में उत्साह है, उमंग है। लोग अपनी भावनओं को अलग-अलग तरह से व्यक्त कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों में भगवान श्री राम और अयोध्या को लेकर कई सारे नए गीत, नए भजन, बनाये गए हैं। बहुत से लोग नई कविताएं भी लिख रहे हैं। कुछ गीतों और भजनों को तो मैंने भी अपने social media पर share किया है। मेरे मन में एक बात आ रही है कि क्या हम सभी लोग ऐसी सारी रचनाओं को एक common hash tag के साथ share करें। मेरा आपसे अनुरोध है कि हैशटैग श्री राम भजन (#shriRamBhajan) के साथ आप अपनी रचनाओं को social media पर share करें।

यहां सुनिए यह प्यारा भजन

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights