बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अजय देवगन की मैदान भी रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ था। खासकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक्शन करते देखने को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ये इंतजार फिल्म की रिलीज से खत्म हो गया है। दोनों ही फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है, लेकिन यहां बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अजय की ‘मैदान’ को मात दे दी दी है। चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों ने पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है…

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले दिन का कलेक्शन  

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर के बाद से फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फिल्म के होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दी थी। सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद फिल्म ने धमाल मचा दिया और बंपर ओपनिंग ली है। अक्षय और टाइगर की की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की है। अक्षय कुमार को फैन्स एक्शन अवतार में खूब पसंद कर रहे हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन करीब 15.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

‘मैदान’ को मिली इतनी ओपनिंग

ईद के दिन अक्षय-टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज अजय देवगन की ‘मैदान’ को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली है। फिल्म ने पहले दिन करीब 5 करोड़ की कमाई की है। हालांकि क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से फिल्म को खूब तारीफ मिल रही है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘मैदान’ ने पहले दिन करीब 4.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्टार कास्ट

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय और टाइगर ने पहली बार किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और रोनित रॉय बोस ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने आर्मी के टॉप ऑफिसर का रोल प्ले किया है। 

‘मैदान’ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की यात्रा को दर्शाने वाली एक बायोपिक है। अजय देवगन ने फिल्म में फुटबॉल कोच की भूमिका निभाई है। 

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights