अपने समय के हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा पिछले कई वर्ष से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। लेकिन, अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव की खबरों को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में आए। गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ सालों से अनबन चल रही है। दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे की आलोचना करते नजर आ चुके हैं। हाल ही में कृष्णा की बहन आरती की शादी में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ पहुंचे थे और अपना आशिर्वाद दिया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मामा-भांजे के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। हालांकि इन सबके बीच सवाल अभी भी वही है कि दोनों के बीच आखिर झगड़ा या मनमुटाव की क्या वजह थी। ये किसी को नहीं पता। लेकिन अब इसका खुलासा गोविंदा ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

गोविंदा ने बताई वजह

गोविंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष्णा से क्यों नाराज थे। हाल ही में कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी से गोविंदा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। इस वीडियो में गोविंदा कह रहे हैं कि वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों से मिलने गए थे। गोविंदा ने कहा, “जब कृष्णा के बच्चे हुए तो मैं सुनीता के साथ अस्पताल बच्चों को देखने के लिए गए थे, लेकिन वहां हमें उनसे मिलने से मना कर दिया गया था। मैंने सुनीता से कहा शायद इंफेक्शन के डर से ऐसा कहा गया हो।” इसके बावजूद कृष्णा अक्सर कहते थे कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए।

गोविंदा ने बताया था कि वो कृष्णा को कई बार बता चुके हैं कि वो उनके बच्चों से मिलने के लिए आए थे। लेकिन वो मानने के लिए राजी ही नहीं है। इसके साथ ही गोविंदा ने पहले के एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि कृष्णा उन्हें अपना दुश्मन भी बता चुके हैं। गोविंदा का मानना है कि कृष्णा उनके बारे में खुद से कुछ बातें सोच कर बैठ गए हैं।

ये भी एक वजह

कुछ साल पहले कृष्णा ने मामा गोविंदा को अपने शो में बुलाया था लेकिन गोविंदा उनके शो के बजाय कपिल शर्मा के शो में चले गए थे। इसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट करके कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। इसके बाद गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने नाराजगी जाहिर की थी।

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights