बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एवं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों ने पसंद किया। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस बीच एक्टर राजकुमार राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजकुमार गजगामिनी वॉक करते नजर आ रहे हैं।

जान्हवी ने शेयर किया वीडियो

यह वीडियो जान्हवी कूपर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो का कनेक्शन सीधे तौर पर ‘हीरामंडी’ से है। दरअसल ‘हीरामंडी-द डायमंड बाजार’ में अदिति राव हैदरी का ‘गजगामिनी वॉक’ इस समय ट्रेंड में है। जान्हवी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गजगामिनी वॉक का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में जाह्नवी और राजकुमार राव दोनों ही अदिति राव हैदरी की गजगामिनी वॉक में चलते दिख रहे हैं।राजकुमार राव ज्यादा फन करते दिख रहे हैं, जिसे देख जाह्नवी की हंसी छूट गई। वीडियो में राजकुमार और जान्हवी क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। राजकुमार ने स्पोर्ट्स जैकेट और ट्रैक पहना हुआ है। इस वीडियो में जान्हवी ने क्रिकेट पैड, ग्लव्स और हेलमेट पहना हुआ है। वीडियो में राजकुमार गजगामिनी वॉक करते नजर आ रहे हैं।

जान्हवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “हमारी अपनी गजगामिनी चाल, उन सभी क्रिकेट पैड्स का आदी होने में एक मिनट लगा, लेकिन खुशी है कि मैं आपका मनोरंजन कर सकी मिस्टर माही।”

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights