बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सरफिरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की जब से घोषणा हुई थी, फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई थी। लोग फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। ट्रेलर जबदस्त इमोशंस और प्रेरणादायक मौकों से भरा है। फिल्म ‘सरफिरा’ के ट्रेलर में अक्षय की शानदार परफॉर्मेंस देखी जा सकती है।

कैसा है ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर दमदार है। फिल्म में अक्षय ने वीर म्हात्रे नाम के एक आम आदमी की भूमिका निभाई है, जो अपनी जेब में 1 रुपये लेकर भी उड़ने का सपना देखता है और उसे पूरा भी करता है, लेकिन यह राह आसान नहीं है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कर्ज में डूबा वीर म्हात्रे अपनी जिंदगी में उड़ान भरने का सपना देखता है। वह पूरे गांव और आम आदमी के लिए हवाई यात्रा का रास्ता सस्ता बनाना चाहता है। इसके लिए उसे साजिशों और संघर्षों से गुजरना पड़ता है।

सरफिरा फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास अहम भूमिकाओं में हैं और सूर्या का भी कैमियो होगा।

अक्षय कुमार ने ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, पैडमैन और ‘ओएमजी’ जैसी फिल्मों से लाखों दिल जीते हैं। उनकी ये नई फिल्म भी लोगों के दिलों को जरूर छू सकती है।

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर से देखर फैंस काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म काफी अच्छी लग रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार इज बैक। हम अब तक जिस अक्षय कुमार को मिस कर रहे थे वो वापस नजर आ रहे हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार नए लुक और नए जज्बे के साथ वापसी करते हुए।’

12 जुलाई को होगी रिलीज

ये सूर्या स्टारर तमिल फिल्म ‘सोरारई पोट्रू’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल और राधिका मदान जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं। ‘सरफिरा’ को सुधा कोंगाड़ा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर शेयर करें। ऐसी ही और अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights