हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था… जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ की यह डॉयलॉग तो सुना होगा। फिल्म ने उस समय फैंस के बीच गदर मचा दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। सारे सिनेमाघर हाउसफुल थे। 

फिल्म में तारा (सनी देओल) और सकीना (अमिषा पटेल) की लव स्टोरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के डायलॉग तो आज भी लोगों की जुबां पर याद हैं। खासतौर पर सनी पॉजी का हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। अब 22 साल बाद यह फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में गदर मचाने के लिए आ रही है। दर्शकों को एक बार फिर सनी पॉजी हैंडपंप उखाड़ते हुए दिखेंगे। सनी देओल समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने यह गुड न्यूज फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

22 साल बाद फिर रिलीज होगी ‘गदरः एक प्रेम कथा’ 

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा, वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा. ‘गदरः एक प्रेम कथा’ 9 जून को बड़ी स्क्रीन (सिनेमाघरों) पर लौट रही है। 4के और डॉल्बी एटमॉस साउंड में फिल्म लिमिटेड पीरियड के लिए रिलीज होगी।  

फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। सनी देओल ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना की प्रेम कथा फिर से आ गई है आप सबके दिलों में अपनी जगह बनाने। 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ अपनी लेगेसी को सेलिब्रेट करना चाहती है। इसलिए इसे दोबारा 22 साल बाद थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है।  

उल्लेखनीय है कि फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’ भी इस साल सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैष फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। कुछ समय पहले सनी देओल ने अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल के साथ एक बार फिर अमीषा पटेल नजर आएंगी। साथ ही उत्कर्ष शर्मा भी फिल्म में हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने संभाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights