बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल अपनी लेडी लव द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। करण और द्रिशा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने 18 जून को परिवार की मौजूदगी में शादी की। देओल परिवार में इस समय जश्न का माहौल है।

करण ने शेयर कीं वाइफ संग तस्वीरें

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी के दौरान की वीडियोज और तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। अब एक्टर ने खुद अपनी दुल्हनिया संग शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ एक प्यारा सा नेट भी लिखा है।

करण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि आप मेरा आज और मेरे सभी आने वाले कल हैं। हमारे जीवन में एक खूबसूरत सफर की शुरुआत हुई है। हम चारों तरफ से मिल रहे ढेर सारा आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए अत्यधिक आभारी हैं।

करण द्वारा शेयर इस तस्वीर में लाल जोड़े में दुल्हन बनीं द्रिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग पगड़ी में करण देओल किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे हैं। दोनों माला लिए खड़े हैं। करण और द्रिशा एक-दूसरे संग मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। 

इस तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। दोनों मुस्कुरा रहे हैं। 

पापा सनी देओल को मिली बेटी

पापा सनी देओल ने द्रिशा आचार्य का फैमिली में स्वागत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिल गई। मेरे बच्चों तुम्हें आशीर्वाद। भगवान कृपा करें।

सनी देओल ने द्रिशा और करण की मंडप से तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दोनों हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

चाचा बॉबी देओल ने किया स्वागत

चाचा बॉबी देओल ने भी करण और द्रिशा का परिवार में वेलकम किया। उन्होंने द्रिशा के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अब हमारे परिवार में एक बेटी होने का सौभाग्य मिला है…भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।’

5 thoughts on “करण देओल ने दिखाईं शादी की तस्वीरें, परिवार ने किया बहु का वेलकम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights